हमारे बारे में

Cabrio Project, भारत में एक अग्रणी कंपनी है जो आपके क्लासिक या वर्तमान वाहन के लिए हुड, पूर्ण फर्नीचर और सहायक उपकरण की आपूर्ति में विशेषज्ञता रखती है। 50 से अधिक ब्रांडों से आपके परिवर्तनीय के लिए सहायक उपकरण की उपलब्धता के साथ, हम बीमा कंपनियों, कार्यशालाओं, पेशेवरों या सीधे व्यक्तियों के साथ विशेष प्रक्रियाओं में आपकी आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। हमारे पास मूल निर्माता से उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद हैं और

हमारे सभी उत्पाद कंप्यूटर नियंत्रित GERBER काटने के उपकरण का उपयोग करके निर्मित होते हैं, जो आपके वाहन के विनिर्देशों के लिए बिल्कुल अनुकूल होते हैं। हम जानते हैं कि इसे सही तरीके से कैसे किया जाता है, और हम आपके क्लासिक और संग्रहणीय वाहन में जिस रूप की तलाश कर रहे हैं, उसे बनाने के लिए हम आपकी सेवा में हैं।

यदि आप अपने हुड को बदलना चाहते हैं, चाहे रखरखाव के लिए या इसे अपने मूल मूल्य पर वापस लाने के लिए, Cabrio Project से बेहतर कोई जगह नहीं है। आप विभिन्न प्रकार की सामग्रियों में से चुन सकते हैं और रंगों को खत्म कर सकते हैं, अपने मूल हुड से मेल खा सकते हैं या कुछ पूरी तरह से अलग कर सकते हैं। हमारे सॉफ्ट टॉप्स बिना किसी सिलाई या कटिंग के इंस्टाल करने के लिए तैयार हैं। हमारी पारंपरिक तकनीक, उच्च तकनीक निर्माण प्रक्रियाएं और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री गुणवत्ता, विस्तार और आकार में बेजोड़ हुड और आंतरिक असबाब की गारंटी देती है। यदि आपको वह सामग्री, रंग या फिनिश नहीं मिल रहा है जिसकी आप तलाश कर रहे हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें, क्योंकि विशेष आदेश द्वारा ऐसा करना संभव हो सकता है।

Original Sonnenlad material

Cabrio Project में आपकी संतुष्टि वह ऊर्जा है जो हमें नवोन्मेष जारी रखने के लिए प्रेरित करती है, इसलिए, हमारे कर्मचारी हमेशा उन सभी प्रश्नों के लिए आपकी सहायता के लिए उपलब्ध हैं जो उत्पन्न हो सकते हैं; हमारे पास प्रत्येक उत्पाद के निरीक्षण और पूर्व समीक्षा के लिए स्पष्ट रूप से समर्पित एक अनुभाग भी है, जो हमें उन्हें स्थापित करते समय कुल सटीकता की गारंटी देने में सक्षम होने पर गर्व करता है।